Monday, January 20, 2020

GLBrain- ऑनलाइन समुदाय प्रबंधन में क्रांतिकारी बदलाव

आप इस परियोजना में शामिल होने में रुचि रखते हैं, आपके GLBrain को ऐसी जानकारी पढ़नी चाहिए जो आपको ऐसी जानकारी प्राप्त करने में मदद करे जो आपकी दृष्टि और मिशन को देखने में आपकी मदद कर सके



प्रारंभ में, जब सामाजिक नेटवर्क दुनिया में पैदा हुए थे और एन मस्से विकसित करने लगे थे, तो लोग इस नए उत्पाद के बारे में विशेष रूप में उत्साहित थे। क्योंकि इसके साथ, लोगों को एक दूसरे के साथ संवाद करने के लिए एकुलर और दिलचस्प उपकरण मिला है।

समस्या
अब, जब सबसे बड़े और सबसे लोकप्रिय सोशल नेटवर्क के पीछे कई वर्षों के फलदायी कार्य हैं, तो यह कहना मुश्किल है कि उनकी वर्तमान स्थिति अभी भी एक दूसरे के साथ उपयोगकर्ताओं के अद्वितीय संचार पर आधारित है। आखिरकार, आपने इस तरह की जानकारी पहले से ही सुनी होगी कि हमारे पसंदीदा सामाजिक नेटवर्क कैसे एकत्र करते हैं और हमारे व्यक्तिगत डेटा को विभिन्न विज्ञापन कंपनियों को भेजते हैं। जो बदले में, प्राप्त आंकड़ों के आधार पर, अपनी मार्केटिंग और विज्ञापन कंपनी को बदल देते हैं।

इसी समय, यह स्थिति एक बार फिर हमें साबित करती है कि हमारे सभी उपयोगकर्ता डेटा और हैं और विश्वास नहीं हैं। इसके अलावा, हमारी सहमति के बिना उनका उपयोग करने से उपभोक्ता अधिकारों का उल्लंघन होता है।

जो कुछ हो रहा है, उन पर अपना ध्यान केंद्रित करते हुए, विशेषज्ञों की टीम ने उपयोगकर्ताओं को एक-दूसरे के साथ संचार के लिए नई शर्तों की पेशकश करने का फैसला किया, जहां सभी व्यक्तिगत डेटा न केवल सुरक्षित रूप से शेल्फ होंगे, बल्कि विश्वास भी होगा। इसलिए, मुझे GLBrain पेश करने में खुशी हो रही है।

Gambar mungkin berisi: kemungkinan teks bertuliskan 'GL Brain GLBrain' 's External Receipt Ledger Gives Users more control and Security in the Management of their data.'

परियोजना के बारे में
जैसा कि आप अनुमान लगा सकते हैं, GLBrain एक इंटरनेट प्लेटफ़ॉर्म है जिसका मुख्य लक्ष्य आधुनिक सामाजिक नेटवर्क से संबंधित उपरोक्त विवरण सभी समस्याओं को हल करता है। उसी समय, प्लेटफ़ॉर्म स्वयं उपयोगकर्ताओं को एक-दूसरे के साथ संवाद करने के लिए नए उपकरण पेश करने का इरादा रखता है, उनके हाथों में उनके व्यक्तिगत डेटा को सह करने की क्षमता के साथ-साथ उनकी गोपनीयता, विश्वसनीयता और सुरक्षा बनाए रखता है।

लेकिन इन सभी सुविधाओं को प्रदान करने के लिए, GLBrain ने विशेष रिलेशनल डेटाबेस विकसित किए हैं, साथ ही साथ अतिरिक्त एन्क्रिप्शन और ब्लॉकचेन तकनीक का उपयोग किया है। उसी समय, GLBrain के डेवलपर्स ने अपने डेटाबेस को और भी विश्वसनीय और सुरक्षित बनाने के लिए स्काईफाइबर को एक ब्लॉकचेन आधार के रूप में उपयोग करने का निर्णय लिया।


अजीब योग्यता
यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि GLBrain तकनीकी विशेषताओं के मामले में विश्वास और संज्ञा दोनों के संदर्भ में कई आधुनिक सामाजिक नेटवर्क को पार करता है। इसी समय, GLBrain संरचना व्यक्तिगत और व्यावसायिक उपयोग दोनों के लिए खुली है। आखिरकार, जहां तक ​​आप जान सकते हैं, इस समय, लगभग हर वाणिज्यिक संगठन अपनी गतिविधियों के हिस्से के रूप में एक अलग प्रकार के डेटा का विश्लेषण-प्रदान करने के लिए मजबूर है। इसका मतलब यह है कि इस प्रक्रिया की सुरक्षा और संज्ञा उनके लिए लगभग रामपरि है।

चूंकि यह न केवल कंपनी के जीवन को प्रभावित करता है, बल्कि इसकी संपूर्ण कार्यप्रणाली गतिविधि को भी प्रभावित करता है। यह अब विशेष रूप से तीव्र है, जब हर वाणिज्यिक संगठन प्रक्रिया करता है और प्रति दिन केवल दस जीबी या सैकड़ों जीबी सूचना उत्पन्न करता है।



लाभ
GLBrain का एक स्पष्ट लाभ यह है कि इस मंच पर पहले से ही 50,000 उपयोगकर्ताओं के टिपर्स हैं, जिनके हर महीने औसतन लगभग 300,000 उपयोगकर्ता आते हैं। जो एक शुरुआत, एक कनेक्टिविटी के लिए काफी हद तक है। लेकिन यह केवल शुरुआत है, क्योंकि मार्केटिंग दृष्टिकोण के लिए धन्यवाद, GLBrain के संस्थापक इस मील के पत्थर को पार करने का इरादा रखते हैं और दुनिया भर में सोशल नेटवर्क उपयोगकर्ताओं के हजारों, या यहां तक ​​कि लाखों लोगों के लिए अपने काम करने का। । उपकरण प्रदर्शित करते हैं।

इसके अलावा, GLBrain के ढांचे के भीतर, उपयोगकर्ता विभिन्न विज्ञापन पैकेजों के साथ-साथ अतिरिक्त ई-कॉमर्स सुविधाओं का पूरी तरह से उपयोग करने में सक्षम होंगे, जिससे न केवल उनके उत्पादों, बल्कि किसी अन्य उत्पाद को भी बढ़ावा मिलेगा। उसी समय, अगर कोई समझ नहीं पाया, तो सामान्य सामाजिक नेटवर्क की तरह ही GLBrain में सभी सबसे महत्वपूर्ण कार्य होंगे। अर्थात्, सभी सामग्री रचनाकारों को लक्षित दर्शकों के सामने अपनी रचनात्मकता प्रदर्शित करने का अवसर दिया जाएगा, अर्थात्: फोटो, वीडियो या अन्य सामग्री प्रकाशित के लिए।


टोकन
जीएलबी प्रणाली का एक विशेष रूप से विकसित करने वाली कई आंतरिक प्रक्रियाओं को पूरा करने में मदद करने वाला है, जिसकी कुल राशि केवल 300 मिलियन डॉलर होगी। जिसमें से केवल 40% को IEO के लिए आवंटित किया जाएगा। सिक्कों के शेष भाग को परियोजना के संस्थापकों, सलाहकारों और भागीदारों के बीच सूचीबद्ध किया जाएगा। सिक्के का प्रारंभिक मूल्य 0.10 EUR होगा।



निष्कर्ष
उपरोक्त सभी का एक छोटा सा सारांश, मैं GLBrain परियोजना की तैयारी के उच्च स्तर पर ध्यान देना चाहता हूँ। आखिरकार, इस तथ्य के बावजूद कि मैं इसके बारे में केवल एक छोटे सा हिस्सा देने में सक्षम था, इसकी संरचना में कई और तकनीकी पहलू हैं जिनके बारे में जानने के लिए आपको बेहद इच्छा होगी।
और इस अध्ययन को आपके लिए सुविधाजनक और आरामदायक बनाने के लिए, मैंने मंच के सभी आवश्यक आधिकारिक सामाजिक संसाधनों को पहले से तैयार कर लिया है। जिन्हें आप इस लेख के अंत में मिलेंगे।

मुझे आशा है कि आपके द्वारा पढ़ी गई जानकारी उपयोगी और आकर्षक थी। अगर ऐसा है, तो मेरे चैनल को लाइक और सबस्क्राइब करें। इसके अलावा, टिप्पणी में परियोजना के बारे में अपनी राय साझा करना न और।


पेनुलिस: केमियाज़ १२

No comments:

Post a Comment