Saturday, January 18, 2020

RideNode

आप इस परियोजना में शामिल होने में रुचि रखते हैं, आपके राइडनॉड को ऐसी जानकारी पढ़नी चाहिए जो आपको जानकारी प्राप्त करने में मदद करेगी जो आपकी दृष्टि और मिशन को देखने में आपकी मदद कर सकती है

райд2.png

हर दिन लाखों लोग अलग-अलग दूरी की यात्रा करते हैं और इसे अपने परिवहन पर करते हैं या केंद्रीकृत मध्यस्थ सेवाओं जैसे उबेर, यैंडेक्स की सेवाओं का उपयोग करते हैं, जो मुख्य रूप से खुद को लाभ कमाने का प्राथमिक लक्ष्य निर्धारित करते हैं। सेवा की गुणवत्ता, सुरक्षा-इन विशेषताओं को सुनिश्चित करना इन कंपनियों के लिए उच्च स्तर पर नहीं है।

मेरे कुछ मित्र हैं जिन्होंने अपनी निजी कार पर अतिरिक्त पैसा कमाने के लिए ऐसे परिवहन प्लेटफार्मों में नौकरी की है और ज्यादातर मामलों में, प्रबंधकों ने उन्हें यात्रा करने की अनुमति देने के लिए वाहन का पर्याप्त निरीक्षण नहीं किया। इसलिए, यह पहले से ही यात्रियों के लिए सुरक्षा और इष्टतम स्थितियों को कम कर देता है।

वे ड्राइवरों के लिए अपनी मध्यस्थ सेवाओं के उपयोग के लिए बड़े कमीशन भी निर्धारित करते हैं, जो क्रमशः यात्रा की कुल लागत का लगभग 40% तक पहुंच सकता है, अधिक भुगतान करना पड़ता है और यात्रियों, विभिन्न अपराधों के लिए ड्राइवरों को ठीक कर सकते हैं, बिना अध्ययन के ये मामले पूरी तरह से।



यात्रियों और कार्गो के परिवहन की यह पारंपरिक प्रणाली व्यावहारिक रूप से विकसित नहीं हुई है, सिवाय इसके कि टैक्सी कॉल के लिए मोबाइल एप्लिकेशन बनाए जाते हैं और नक्शे पर चालक के स्थान को ट्रैक करते हैं। इस उद्योग में, काफी संख्या में बिचौलिए शामिल होते हैं, जिसमें बैंक भुगतान प्रणाली के रूप में शामिल हैं जो उपयोगकर्ताओं के व्यक्तिगत डेटा को इकट्ठा करते हैं, ये केंद्रीयकृत अनुप्रयोग हैं जो सभी सूचनाओं को निम्न स्तर की सुरक्षा के साथ संग्रहीत करते हैं।

इसलिए इन सभी कमियों को खत्म करने के लिए नवीन ब्लॉकचेन तकनीक पर आधारित एक और उन्नत सेवा तैयार करना आवश्यक है और यह है राइडऑनडे!



RideNode यह प्लेटफ़ॉर्म बे राइड इनकॉर्पोरेशन द्वारा विकसित किया जा रहा है और फर्स्ट अमेरिकन ट्रांसपोर्टेशन ब्लॉकचेन का प्रतिनिधित्व करता है। यह ड्राइवरों और यात्रियों के बीच सीधे बिचौलियों के बिना बातचीत की सुविधा प्रदान करता है और एक वितरित रजिस्ट्री में सभी डेटा को बचाता है, सभी समीक्षाओं, भुगतानों, कमियों और नोटों की रिकॉर्डिंग करता है, जो इस पारिस्थितिकी तंत्र का समर्थन और विकास करेगा।

यह भी ध्यान दिया जाना चाहिए कि प्रत्येक यात्रा प्रतिभागियों के बीच एक डिजिटल अनुबंध है, ग्राहक अपने स्वयं के अनुरोध पर उच्च योग्य ड्राइवरों को चुन सकते हैं जो सुरक्षित परिवहन करते हैं, यात्री आसानी से सेवा की लागत पर बातचीत कर सकते हैं। ड्राइवरों के लिए एक मुख्य लाभ यह है कि उन्हें कमीशन के बिना 100% भुगतान मिलता है!

प्रोजेक्ट टीम यात्रियों और ड्राइवरों दोनों के लिए एक सुविधाजनक मोबाइल ऐप बेबी राइड विकसित कर रही है, जहाँ आप अपनी पसंद के सभी टूल को कस्टमाइज़ कर सकते हैं और सिस्टम के भीतर सहयोग के लिए जल्दी से स्वीकार्य विकल्प खोज सकते हैं। सेवा पर मुख्य कार्य सवारी हैं। PAL ™ आपको वांछित वाहक चुनने की अनुमति देता है; RideGuard ™ आपको एक सुरक्षित यात्रा के लिए सही पेशेवर कलाकार चुनने में मदद करता है; SMARTFARE ™ यात्रा के लिए मूल्य का चयन और सेटिंग करता है।



इस प्लेटफ़ॉर्म के भीतर संचालन करने के लिए, स्वयं के डिजिटल टोकन राइड भी जारी किए जाते हैं, जिसका उपयोग प्रतिभागियों के बीच भुगतान के लिए किया जा सकता है और एथेरियम ब्लॉकचैन के आधार पर बनाया जाता है, जो विभिन्न एक्सचेंजों में आगे की आसान लिस्टिंग में भी योगदान देता है। टीम 24 जनवरी, 2020 तक P2PB2B एक्सचेंज पर अपना प्रारंभिक प्लेसमेंट आयोजित करती है।

एकत्र किए गए फंड का उपयोग एंड्रॉइड और आईओएस ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए एप्लिकेशन विकसित करने और रोडमैप के अनुसार अन्य खर्चों के लिए किया जाएगा। परियोजना का उद्देश्य भविष्य में अन्य वित्तीय लेनदेन में, क्रिप्टोकरेंसी के बड़े पैमाने पर अपनाने में योगदान करते हुए, उनकी आभासी मुद्रा को लोकप्रिय बनाना है। मेरा सुझाव है कि आप नीचे दिए गए इन लिंक्स पर अधिक जानकारी पढ़ें:

प्लेटफॉर्म की वेबसाइट: https://ridenode.io/
टेलीग्राम ग्रुप: https://t.me/RideNodeGroup
अंग्रेजी पर WHITEPAPER: https://www.ridenode.io/wp-content/uploads/2019/11/RideToken-WhitePaper-Version3.0.pdf
BITCOINTALK THREAD: https://bitcointalk.org/index.php?topic=5216291
FACEBOOK पेज: https://www.facebook.com/RideNodeToken/?_rdc=1&_rdr
TWITTER लिंक: https://twitter.com/RideNode
दवा खाता: https://medium.com/@ridenodetokens
REDDIT URL: https://www.reddit.com/user/RideNode

बिटकॉइंटकॉल उपयोगकर्ता नाम: kemi123

No comments:

Post a Comment