Saturday, March 14, 2020

TronUFO परियोजना के लिए समीक्षा खेल में बहुत अच्छे हैं

आप सभी को सफलता की बधाई
इस बार मैं आपको परियोजना की समीक्षा करने के लिए आमंत्रित करता हूं। एक दिलचस्प यूएफओ जो आपको आपकी अगली सफलता के लिए मार्गदर्शन करेगा।



यूएफओ ट्रोन नेटवर्क पर आधारित एक विकेन्द्रीकृत ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफॉर्म है। यूएफओ दिलचस्प गेम विकसित करने के लिए समर्पित है जो उपयोगकर्ताओं को वित्तीय लाभ लाते हैं जब उपयोगकर्ता प्रक्रिया में यूएफओ टोकन एकत्र करते हैं।

प्लेटफ़ॉर्म उपयोगकर्ता न केवल खिलाड़ी हैं, बल्कि यूएफओ टोकन धारक भी हैं। यह मंच यूएफओ टोकन धारकों को नियमित रूप से समर्थकों को वापस देने के लिए अपनी आय वितरित करता है।

यूएफओ एक ऐसे मंच के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध है जो सुरक्षित और पुष्टि योग्य हो, और उपयोगकर्ताओं के लिए एक विश्वसनीय निवेश वातावरण प्रदान करने का इरादा रखता है। उपयोगकर्ता के निवेश की सुरक्षा और यूएफओ टोकन मूल्यों को सशक्त बनाने के लिए, हम मजबूर लिस्टिंग से बचने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं।



DAppChain, TRON से साइडचैन
DAppChain एक TRON सिडकेन प्रोजेक्ट है। इसका उद्देश्य मुख्य ऊर्जा नेटवर्क के लिए असीमित क्षमता प्रदान करते हुए DApps को कम ऊर्जा खपत, उच्च गति और बढ़ी हुई सुरक्षा के साथ TRON पर काम करने में मदद करना है।



TRON प्रोटोकॉल के साथ संगत
Sidechain DPoS आम सहमति का उपयोग करता है, मुख्य श्रृंखला के समान। यह स्मार्ट अनुबंध और लगभग सभी मुख्य कार्यों का समर्थन करता है। TRON उपयोगकर्ता आसानी से साइडइकैन के लिए अनुकूल हो सकते हैं, और डेवलपर्स जल्दी से सिडकेन पर नए DApps को स्थानांतरित या विकसित कर सकते हैं।

बहुत अनुकूलन योग्य
डीएपीचैन सभी पारिस्थितिक तंत्र के प्रतिभागियों को बहुत लचीला, अच्छी तरह से कॉन्फ़िगर किया गया है, और कई फुटपाथों के उच्च अनुकूलन नेटवर्क प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। यह DAppChain के प्रत्येक सीडचेन की विशेषताओं में से एक है जो मुख्य श्रृंखला से अलग है।

लोअर रिसोर्स कॉस्ट्स
सीडचेन में संसाधनों की खपत बहुत कम हो सकती है। समान लेन-देन के लिए, उपभोग किए गए संसाधन की लागत मुख्य श्रृंखला में लागत का केवल एक हिस्सा है। यह डीएपी के लिए अच्छी खबर है, जिसमें एक बड़ी लेनदेन मात्रा है और अनुबंध डेवलपर्स को अपनी ऊर्जा खपत कम करने में मदद कर सकती है।

हाई सिक्योरिटी
ओरेकल और डीपीओएस एक ही साइडशेक में रिले करते हैं जो उपयोगकर्ताओं के लिए ऑन-चेन / क्रॉस-चेन लेनदेन की सुरक्षा सुनिश्चित कर सकते हैं। अंत में, mainchain सर्वसम्मति (नेटवर्क- TRON) सभी फुटपाथों की सुरक्षा की रक्षा करता है।

यूएफओ टोकन
यूएफओ टोकन को मंच द्वारा जारी किया जाता है, ताकि वह खेल धारकों को खेल राजस्व वितरित कर सके। कुल 100 मिलियन यूएफओ टोकन का खनन किया जाता है। मंच के लाभांश का 100% यूएफओ धारकों को वितरित किया जाता है। लाभांश पूल का 50% हर 24 घंटे में वितरित किया जाता है। लाभांश स्वचालित रूप से स्मार्ट अनुबंधों के माध्यम से भेजे जाते हैं। प्लेटफॉर्म के राजस्व का 10% नीलामी पूल को आवंटित किया जाएगा। मंच के राजस्व का एक और 10% प्रति घंटा लीडरबोर्ड प्रतियोगिता के लिए आवंटित किया जाएगा।


मंच पर खेलने से कुल UFO टोकन का 60% खनन किया जा सकता है।
1 यूएफओ टोकन लेने के लिए खेले जाने वाले 200TRX में खनन शुरू होता है। बाद में, प्रत्येक स्तर पर एक अतिरिक्त 10trx खर्च होता है।
apportioning

खेले जाने वाले हर खेल के लिए, खिलाड़ियों को यूएफओ टोकन प्राप्त होते हैं। लाभांश प्राप्त करने के लिए, खिलाड़ियों को अपने यूएफओ को फ्रीज करना पड़ता है। फ्रीज करने के लिए न्यूनतम 1 यूएफओ। सुनिश्चित करें कि लाभांश के उलट होने से पहले आपका यूएफओ जमे हुए है। कुल लाभांश पूल का 24% हर 24 घंटे में वितरित किया जाता है। वितरण प्रक्रिया स्मार्ट अनुबंधों के माध्यम से स्वचालित है। उलटी गिनती के बाद किसी भी समय लाभांश वापस लिया जा सकता है, यदि नहीं, तो लाभांश जमा होगा। यूएफओ को फ्रीज करना और लाभांश को वापस लेना टीआरएक्स की एक छोटी मात्रा का उपभोग करता है। आगे बढ़ने से पहले अपने बटुए में कम से कम 1 टीआरएक्स रखने की सिफारिश की गई है।


ROADMAP

मार्च, 2014
TRON स्थापित है

जुलाई, 2017
TRON फाउंडेशन सिंगापुर में स्थापित है

दिसंबर, 2017
TRON ने अपना ओपन सोर्स प्रोटोकॉल लॉन्च किया

31 मई, 2018
TRON ने मेननेट
ओडिसी 2.0 लॉन्च किया , जो TRON के लिए एक तकनीकी मील का पत्थर है

25 जून, 2018
TRON स्वतंत्रता दिवस
उत्पत्ति ब्लॉक TRON समुदाय की सहमति से बनाया गया है

24 जुलाई, 2018
TRON ने बिटटोरेंट और उसके सभी उत्पादों के अधिग्रहण को सफलतापूर्वक पूरा किया, और उन्हें TRON के पारिस्थितिकी तंत्र में शामिल किया

23 अगस्त, 2018
TRON के पहले 27 सुपर प्रतिनिधियों का जन्म हुआ

30 अगस्त, 2018
TRON वर्चुअल मशीन (TVM) को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया गया था

अक्टूबर 2018
TRON के विकेन्द्रीकृत एप्लिकेशन स्टोर DappHouse की स्थापना हुई

17 जनवरी, 2019
TRON ने नीटर्न समिट 2019 ग्लोबल समिट आयोजित किया और कोबे ब्रायंट को इसमें भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया

28 जनवरी, 2019
बिटटोरेंट (बीटीटी) क्राउडफंडिंग बिनेंस लॉन्चपैड पर 14 मिनट और 41 सेकंड के भीतर संपन्न हुआ

इस परियोजना के बारे में अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक को देखें:

वेबसाइट: https://tronufo.me/?r=TUAVvVzv4PkrMWzDmefyvsMS25aj5HCiTj
WhitePaper: https://tronufo.co/UFOWhitePaper-EN.pdf
टेलीग्राम: https://t.me/TronUFOWorld
Twitter: https://twitter.com/ ufofoundation

No comments:

Post a Comment