Wednesday, April 15, 2020

DeflExchange

सभी को नमस्कार, इस बार मैं डिफ्लेक्स के बारे में बात करूंगा। अधिक जानकारी के लिए, नीचे दिए गए वेब पर जाएं

Crypto Echange या Exchanges क्या है?
क्रिप्टो एक्सचेंज के पास क्रिप्टो संसाधनों के स्वामित्व की बेहतर स्थिति लेने के लिए विस्तृत उपकरण हैं, लेकिन वे अपने नुकसान से बहुत दूरी पर हैं। एक्सचेंजों, को अलग-थलग आउटलेट के रूप में, एक विकेन्द्रीकृत मौद्रिक प्रणाली की व्यवहार्यता में उपयुक्त नहीं है: वे नाराजगी का एकमात्र लक्ष्य हैं, लेकिन यह सबसे महत्वपूर्ण समस्या नहीं है।

DEFLEX EXCHANGE - Azhar Wazir - Medium

प्रतियों के आदान-प्रदान का अतिरिक्त प्रकार और पहले प्रकार के विनिमय से नई वृद्धि की धारणा। यह वास्तव में एक्सचेंजों को बढ़ाने का एक शानदार तरीका है, लेकिन हम पहले प्रकार के एक्सचेंजों में से एक होने का पक्ष लेते हैं, क्योंकि मुझे लगता है कि एक्सचेंजों को पहले स्थान पर कैसे कार्य करना चाहिए। नतीजतन, एक्सचेंजों की भविष्य की प्रगति और सफलता एक्सचेंजों और उद्योग के विस्तार पर निर्भर करती है।

किसी भी विकासशील बाजार के साथ, क्रिप्टोग्राफी बाजार में कोई तरलता नहीं है जो उचित मूल्य पर उन्हें बाहर निकालने के लिए कठिनाइयों का निर्माण करती है। पुन: उपयोग में स्विच उच्च तरलता द्वारा बनाए रखा गया था, लेकिन एक्सचेंजों की वृद्धि ने अंततः वांछित परिणाम नहीं दिए।

उदाहरण के लिए - बिटकॉइन बाजार में, तरलता की अपर्याप्तता इस तथ्य से तेज है कि बड़ी संख्या में बीटीसी धारक मूल्य में वृद्धि पर विचार करते हैं और अपने हाथ से बिटकॉइन वापस करने के लिए तैयार नहीं हैं।

जो लोग क्रिप्टोक्यूरेंसी के मालिक हैं और भरोसा करते हैं कि इस पद्धति में उनका लाभ एक निश्चित स्तर का लाभ प्राप्त करेगा, जिससे बाजार में बाढ़ आ जाएगी, जो कि क्रिप्टोग्राफिक बाजार में नोटिस में अस्थिरता और महत्वपूर्ण स्विच का हकदार है।

समस्या

खराब तकनीकी वास्तुकला

Deflex. - Fickiy Bledoez - Medium


एक उचित बुनियादी ढांचे के अभाव में, एक एक्सचेंज लंबे समय तक नहीं रह सकता है। इस दिन, कई एक्सचेंज उपयोग करते हैं क्लाउड संसाधन या तीसरे पक्ष जो उन्हें अपनी गणना की गई शक्ति को सुरक्षित कर सकते हैं और उन्हें तुरंत प्रदान कर सकते हैं। हालाँकि, यह इन स्रोतों प्रदाताओं पर निर्भरता के रूप में कठिनाइयों को उत्पन्न करता है और तीसरे पक्ष को बढ़ाता है। यह उन कठिनाइयों को बढ़ाता है, जो किसी तीसरे पक्ष के सर्वर के गैर-सफल होने की स्थिति में, एक्सचेंज स्वयं असफल हो जाते हैं। यह एक हैकर के हमले के खतरे को भी बढ़ा सकता है, क्योंकि बुनियादी सुविधाओं का भंडार घर में नहीं है।

ग्राहक सेवा

अफार सबसे बड़ा आपत्तिजनक उपयोगकर्ता जो वर्तमान में लाइव क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचेंजों के साथ है, खराब ग्राहक पकड़ है। मुद्दे कई हैं और इसमें लंबी वापसी के समय, लॉगिन जारी करने, अनुत्तरित टिकट रखने और गैर-मौजूद दस्तावेज शामिल हैं। जब धन की इतनी लंबी मात्रा के साथ वाणिज्य, उपयोगकर्ताओं को एक पेशेवर ग्राहक की आवश्यकता होती है जो वे चाहते हैं कि समर्थन को स्वीकार करने के लिए अनुभव रखते हैं।

जहां डिफ्लेक्स एक्सचेंज की बात है
डिफ्लेक्स प्रमुख डिजिटल मुद्रा विनिमय है, एक एक्सचेंज का निर्माण होता है जो पैसे के पूरे क्रिप्टोग्राफिक रूपों के साथ खाली करने को जोड़ता है, फिर भी इस संभावना पर कि यह एक टोकन है या फिर सिक्का। हमारे दृष्टिकोण से, दो प्रकार के आदान-प्रदान हैं। एक्सचेंजों की एक किस्म वे हैं जो नई हाइलाइट्स, नई दिशा का निर्माण करते हैं और डिजिटल मनी इंडस्ट्री को बड़े पैमाने पर स्वीकृति प्रदान करते हैं। एक्सचेंजों की दूसरी किस्म फोटोकॉपी और प्राथमिक प्रकार के एक्सचेंजों के नए सुधार को इकट्ठा करती है। यह स्पष्ट रूप से एक्सचेंजों को अपग्रेड करने का एक आश्चर्यजनक तरीका है, भले ही हम आदर्श रूप से एक्सचेंजों के प्राथमिक प्रकारों में से एक हों, क्योंकि हमारा मानना ​​है कि यह विधि एक्सचेंजों को किसी भी मामले में कार्य करना चाहिए। एक एक्सचेंज की प्रगति और भविष्य की प्राप्ति इसलिए एक्सचेंजों और व्यवसाय की प्रगति पर ही निर्भर है।

डिफ्लेक्स जल्द से जल्द क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचेंज है, जो एक एक्सचेंज बनाता है जिसमें संपूर्ण क्रिप्टोकरेंसी के साथ समामेलन अपस्फीति होता है,

तो आपकी सहायता से डिफ्लेक्स डिफ्लेक्स - डिफ्लेशनरी एक्सचेंज नामक जल्द से जल्द डिफ्लेशनरी एक्सचेंज सेटअप करना चाहता है। जल्द से जल्द अपस्फीति विनिमय के साथ, डिफ्लेक्स केवल क्रिप्टोकरेंसी की सहायता करने में सक्षम नहीं होगा, लेकिन साथ ही समुदायों और उपयोगकर्ताओं को, जो अस्वाभाविक रूप से बनाए गए अपस्फीति के कारण न केवल अपने लिए अधिक किनारों का अनुभव करेंगे, बल्कि इसके बारे में भी अतिरिक्त बात करेंगे। क्रिप्टोकरेंसी का निर्माण भी बेहतर ज्ञात है।

डिफ्लेक्स के संदर्भ में

डिफ्लेशनरी एक्सचेंज
आम तौर पर डिफ्लेक्स में एक ऐसा दिन होता है, जिस पर एक महीने के समय में जमा हुए डिजिटल फॉर्म के पैसे जमा हो जाते हैं। यह एकत्र किए गए प्रत्येक क्रिप्टोग्राफिक पैसे के साथ होता है और कोई भी उन स्थानों की जांच कर सकता है, जिन पर ब्लॉकचेन पर मौद्रिक प्राप्ति होती है।

डिफ्लेक्स एक्सचेंज की विकेंद्रीकरण
विविध सर्वर ज़ोन और अधिक व्यापक क्षेत्रों के कारण, एक्सचेंज क्रॉसकाउंट्री होगा और दुनिया भर में इन पंक्तियों के अतिरिक्त स्वीकार्य होगा।

खराब तकनीकी वास्तुकला की समस्याएं डिफ्लेक्स के साथ हल करती हैं
डिफ्लेक्स अपने स्वयं के सर्वर स्थानों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कुछ क्षेत्रों में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर स्थापित करेगा ताकि न केवल अपने नेटवर्क पर शक्ति हो और इस प्रकार उपयोगकर्ताओं के लिए आवश्यक जागरूकता और विश्वसनीयता की गारंटी हो, बल्कि अतिरिक्त विकेंद्रीकृत भी हो। इसका मतलब है कि डिफ्लेक्स केंद्रीय और साथ ही विकेंद्रीकृत दोनों है। अज्ञात सर्वर स्थानों के कारण, रेगुलेटिव

ICO अनुसूची
नीचे दिए गए सभी समय यूनिवर्सल टाइम कोऑर्डिनेटेड (UTC) हैं।
प्रारंभ: 20. मार्च 2020 - 00:00 यूटीसी
अंत: 10. अप्रैल 2020 - 23:59 यूटीसी
ICO मूल्य: 1 DEF = 0.000627 ETH
स्वीकार करना: ETH, BTC, USDT

सड़क का नक्शा
अगस्त 2019
विकास की अवधारणा
अंतर्राष्ट्रीय टीमों ने मंच पर काम करने के बारे में निर्धारित किया

दिसंबर 2019
श्वेत पत्र जारी करना
साइट का विमोचन

जनवरी 2020
MVP रिलीज़, ICO योजना और तैयारी
हमारी वेबसाइट पर हमारे एमवीपी सुलभ होंगे

मार्च 2020
सिक्का प्रस्ताव शुरू करना

मई 2020
डिफ्लेक्स बीटा लॉन्च
परीक्षण जनता के लिए खुला होगा
खुली जमा और निकासी और ट्रेडिंग भी शुरू होती है

Q2 2020
डिफ्लेक्स 1.0 लॉन्च करें
सर्वर नेटवर्क का विस्तार

टीम
रॉन बेनेट, डिफ्लेक्सचेंज के सीईओ
डेनिलेक्स स्टीन, डेफ्लेक्सचेंज में सीएमएम

अतिरिक्त विस्तार से जानकारी के लिए
कृपया नीचे दिए गए डिस्लेक्स लिंक पर जाएं:

वेबसाइट: http://www.deflexchange.com/
टेलीग्राम: https://t.me/officialdeflex
त्याग: https://discord.gg/QUyd4Ph

No comments:

Post a Comment