Saturday, December 26, 2020

पेश है Exchase.io: द फ्यूचर ऑफ ऑल-इन-वन फिनटेक सर्विसेज

 

# बिटकॉइन # फिनटेक # एक्साइज

परिचय
एक्सचेस फिनटेक सेवाओं का एक अभिनव पारिस्थितिकी तंत्र है, जिसमें एक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म (फॉरेक्स और क्रिप्टो एक्सचेंज), एक भुगतान प्रणाली और एक त्वरित भुगतान सेवा, सोशल ट्रेडिंग (PAMM खाते), एक एक्सचेंजर, एक विकेंद्रीकृत एक्सचेंज (डीईएक्स) और द्विआधारी विकल्प शामिल हैं। ट्रेडिंग सेवा। निकट भविष्य में, मंच में कई नई क्रिप्टो सेवाएं होंगी, जिनमें स्टेकिंग, कस्टडी, क्रिप्टोक्यूरेंसी हेज फंड की कार्यक्षमता शामिल है, साथ ही व्यापारियों के लिए एक पूर्ण सामाजिक नेटवर्क के लिए सामाजिक व्यापार का एक कार्यात्मक विस्तार भी शामिल है।

इसके अलावा, लगभग Q2-Q3 2021 में, एक्सचेज खाताधारकों को क्रेडिट सीमा के साथ एक व्यक्तिगत ब्रांडेड डेबिट कार्ड प्राप्त होगा, जिसका उपयोग क्रिप्टो और एफआईएटी में सामान और सेवाओं के लिए भुगतान करने के लिए किया जा सकता है। अपने स्वयं के अनूठे उच्च-तकनीकी समाधानों का उपयोग करते हुए, हमने क्रिप्टो बाजार और क्लासिक फिनटेक बाजार में कुछ खिलाड़ियों द्वारा प्रदान की जाने वाली कई लोकप्रिय सेवाओं को एक मंच में जोड़ा है।

सेवाओं के संदर्भ में, क्लासिक क्रिप्टो एक्सचेंज एक्चेस बिनेंस को बाजार के नेता के रूप में लक्षित कर रहा है, जिसका लक्ष्य आने वाले वर्षों में तकनीकी रूप से इसे पार करना है। हम शर्त लगा रहे हैं कि स्थापित उद्योग हमारे जैसे स्टार्टअप से कम लचीले हैं।

इसलिए, ऐसे प्रतीत होता है अप्राप्य बाजार शार्क के संबंध में "पकड़ने और आगे निकलने" का विचार किसी भी तरह से अनुचित नहीं है। भुगतान प्रणाली और तत्काल धन हस्तांतरण प्रणाली के लिए, Exchase पहले ही वेस्टर्न यूनियन के समान कार्यक्षमता को लागू कर चुका है, लेकिन एक नए स्टैक (.NET Core 3.1) पर, जो हार्ड-टू-मेंटेनेंस और अत्यधिक छोटी गाड़ी के समाधान से बहुत आगे है इस विशाल कंपनी। इसके अलावा, Exchase cryptocurrency और fiat-crypto ऑपरेशंस के लिए इस तरह की परिष्कृत कार्यक्षमता देने वाला पहला प्लेटफॉर्म है। इसके अलावा, डेबिट कार्ड सेवा और ऋण सेवा पहले से ही बीटा परीक्षण में हैं।


बाजार का विश्लेषण
एक नियम के रूप में, क्रिप्टोक्यूरेंसी व्यापारियों के पास कई एक्सचेंज नहीं हैं जहां यह व्यापार करने के लिए समझ में आता है। सबसे लोकप्रिय हैं
बिनेंस, कॉइनबेस, क्रैकेन, हुओबी और बिट्रेक्स। सामान्य रूप से व्यापारियों के लिए सामाजिक व्यापार और सामाजिक सेवाओं की कार्यक्षमता के बारे में, उनकी संख्या दो गुना कम है, और यहां केवल InstaForex, AMarkets और eToro किसी भी हित के हैं।

बाजार की समस्याएं
वर्तमान प्रस्तावों के विश्लेषण के आधार पर, हम सामान्य समस्याओं की एक सामान्य सूची प्रदर्शित कर सकते हैं। सुरक्षा का अपर्याप्त स्तर। लगातार हैक होने के कारण, उपयोगकर्ता अपने फंड को एक्सचेंजों पर रखने से डरते हैं। इसलिए, हमारे साइबर सुरक्षा विभाग के साथ हमारी टीम ने बहुत प्रयास किए और कई परीक्षण किए जो हैकिंग के खिलाफ लगभग 100% सुरक्षा की गारंटी दे सकते हैं। तकनीकी विश्लेषण के लिए उपकरणों की अपर्याप्त संख्या। सफल ट्रेडिंग के लिए सबसे अच्छा विकल्प तैयारी है। हालांकि, अधिकांश एक्सचेंज उपयोगकर्ताओं को किसी विशेष मुद्रा का विस्तृत तकनीकी विश्लेषण करने का अवसर प्रदान नहीं करते हैं। यह नौसिखिए व्यापारियों और अनुभवी लोगों दोनों को रोकता है।

प्रशिक्षण सामग्री का अभाव। कोई भी उद्योग में एक शांत विशेषज्ञ के रूप में नहीं आता है। गुणवत्ता ट्यूटोरियल किसी भी मंच के लिए एक महान समाधान है। सभी बाजार के खिलाड़ियों का मुख्य लक्ष्य लाभ कमाना है, इसलिए बुनियादी सामग्रियों की उपलब्धता, जो सिखाएगी कि कैसे व्यापार करें, चार्ट का विश्लेषण करें और विशिष्ट गलतियों की व्याख्या करें, किसी भी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का एक महत्वपूर्ण घटक है। सिक्कों का छोटा पूल। हैरानी की बात है, आजकल, ज्यादातर एक्सचेंज इस महत्वपूर्ण समस्या को हल नहीं करते हैं। क्रिप्टो-टू-क्रिप्टो और फिएट-टू-क्रिप्टो जोड़े व्यावहारिक रूप से हर मंच पर समान हैं। यह एक महत्वपूर्ण नुकसान है क्योंकि इसके परिणामस्वरूप, यह बाजारों को अद्वितीय और अधिक आकर्षक नहीं बनाता है।

एक बहुत ही जटिल सत्यापन प्रक्रिया। केवाईसी प्रक्रिया धोखाधड़ी से बचाने के लिए बहुत सरल नहीं होनी चाहिए, लेकिन संसाधन वाले उपयोगकर्ताओं के काम को सरल बनाने के लिए बहुत जटिल नहीं है। सभी एक्सचेंज इस मामले में बीच का रास्ता निकालने का प्रबंधन नहीं करते हैं। जटिल यूजर इंटरफेस और सीमित भाषाएं। एक अप्रिय स्थिति जब आप एक नए मंच पर आते हैं और वहां चीनी स्थानीयकरण पाते हैं। लेकिन एक और महत्वपूर्ण समस्या बड़ी संख्या में ग्राफ़, टेबल, बटन, एक समझ से बाहर इंटरफ़ेस, और साइट पर उपयोगकर्ता के व्यवहार के अप्राप्य तर्क है।

हमारे समाधान
बाजार की मौजूदा समस्याओं के आधार पर, हमारे ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म में निम्नलिखित समाधान होंगे:
प्रति सेकंड लगभग 2 मिलियन लेनदेन: किसी भी एक्सचेंज का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा इसकी गति है। व्यापार प्रणाली का कोर प्रति सेकंड 2,000,000 अनुरोधों को संसाधित करने में सक्षम है। विश्लेषक टीम के अनुसार, यह संख्या अतिरिक्त क्षमता को तैनात करने की आवश्यकता के बिना उच्च लेनदेन प्रसंस्करण गति सुनिश्चित करने के लिए इष्टतम है जो निष्क्रिय होगी।

फ्यूचर्स: यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि क्रिप्टोक्यूरेंसी बाजार न केवल ट्रेडिंग वॉल्यूम में, बल्कि लाभ कमाने के लिए आम व्यापारियों के लिए परिचित उपकरणों की शुरूआत में भी एक बड़ी वृद्धि का सामना कर रहा है। हमारा मंच वायदा अनुबंधों के व्यापार का समर्थन करेगा। यह समाधान पैसे कमाने के अधिक अवसर प्रदान करता है और व्यापारियों के एक बड़े दर्शक वर्ग को आकर्षित करता है।

स्पॉट ट्रेडिंग: वायदा कारोबार के अलावा, स्पॉट ट्रेडिंग को जोड़ा जाएगा। इस प्रकार का व्यापार व्यापारी दर्शकों के लिए सबसे लोकप्रिय और परिचित है, साथ ही सबसे विश्वसनीय, तेज और सरल है।
मार्जिन ट्रेडिंग: मार्जिन पर ट्रेडिंग किसी भी आधुनिक एक्सचेंज के लिए एक आवश्यकता है जो बड़े खिलाड़ियों के साथ प्रतिस्पर्धा करना चाहता है। इसलिए, हम अपने प्लेटफॉर्म पर इस प्रकार के व्यापार को जोड़ना अनिवार्य मानते हैं।

बेनामी तत्काल विनिमय: यह नहीं भूलना चाहिए कि अधिक से अधिक गुमनामी प्रदान करने के लिए क्रिप्टोकरेंसी बनाई गई थी। प्रत्येक व्यापारी जो एक गुमनाम त्वरित विनिमय करना चाहता है, वह हमारी सेवा का उपयोग करके ऐसा कर सकता है

विकेंद्रीकृत विनिमय: सभी लोग एक्सचेंजों पर भरोसा नहीं करते हैं, जिसका अर्थ है कि उन लोगों के लिए विकेंद्रीकृत एक्सचेंज बनाने का अवसर प्रदान करना आवश्यक है जो विशेष रूप से अपने फंड की सुरक्षा के बारे में चिंतित हैं।

फिलहाल, हमने बुनियादी कार्यक्षमता बनाई है जिसे चरणों में मंच पर तैनात किया जाएगा। यह अन्य कार्यों को जोड़ने की भी योजना है जो बाजार और व्यापारियों की मौजूदा समस्याओं को हल कर सकते हैं।

हमारी सेवाएं
क्रिप्टो एक्सचेंज
मार्जिन ट्रेडिंग
अपनी संपत्ति की सूची बनाएं
क्रिप्टो वॉलेट
EXSE टोकन खरीदें
क्रिप्टो खेल
मनी ट्रांसफर सिस्टम
दोहरे विकल्प
सामाजिक व्यापार
डेक्स
ओटीसी
क्रिप्टो ऋण

स्मार्ट अनुबंध के माध्यम से EXSE टोकन खरीदें
EXSE टोकन खरीदने के लिए, आपको ETH को अपने व्यक्तिगत वॉलेट से स्मार्ट अनुबंध पते पर स्थानांतरित करना होगा: 0x075e78a1569Cae4e591c049E72eE581Ea4e1c13939

खरीदे जाने वाले टोकन की न्यूनतम संख्या 50 EXSE है। लेनदेन को पूरा करने और नेटवर्क पर इसकी पुष्टि करने के बाद, उपयोगकर्ता अपने व्यक्तिगत बटुए को EXSE टोकन प्राप्त करता है।

प्रतिबंध
ETH केवल निजी वॉलेट्स MyEtherWallet, Metamask, Ledger, Trust, आदि से भेजें) EXCHANGES और SMART CONTRACTS से पैसे न भेजें!
नाम: EXSE टोकन
स्टैंडआर्ट : ERC20
प्रतीक: EXSE
बिक्री पर: 1,000,000 EXSE

प्रदर्शन परियोजना की विशिष्टता
कानूनी सेवा: एक्ज़ेक OÜ का इरादा लागू कानूनों और नियमों के पूर्ण अनुपालन में अपनी गतिविधियों को पूरा करने का है, साथ ही आवश्यक लाइसेंस प्राप्त करने और कानूनी गतिविधियों को करने की अनुमति देता है।
परिसंपत्तियों का सुरक्षित भंडारण: परियोजना में एक विशेष स्थान धन की सुरक्षा और प्लेटफ़ॉर्म उपयोगकर्ताओं के व्यक्तिगत डेटा को दिया जाता है। परियोजना के डेवलपर्स ने उपयोगकर्ताओं के पर्स से संपत्ति की चोरी के खिलाफ एन्क्रिप्शन और सुरक्षा के आधुनिक तरीकों का इस्तेमाल किया।

तैयार काम कर रहे उत्पाद: हमने बी-बुक मॉडल के आधार पर एक क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज पहले ही लॉन्च कर दिया है। ए-बुक मॉडल, सोशल ट्रेडिंग, पी 2 पी और ओटीसी लेनदेन विकास और परीक्षण के अंतिम चरण में हैं। 2021 के लिए नए उत्पाद लॉन्च की योजना है।

यूनिफाइड इकोसिस्टम: प्लेटफ़ॉर्म एक क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचेंज, क्रिप्टोकरेंसी, बाइनरी ऑप्शन, सोशल ट्रेडिंग और मनी ट्रांसफर सिस्टम को स्टोर करने के लिए एक वॉलेट को जोड़ती है। यह सब एक खाते का उपयोग करके उपलब्ध है।

आधुनिक विकास स्टैक: हमारी टीम में युवा और महत्वाकांक्षी डेवलपर्स हैं। प्लेटफॉर्म .NET कोर 3.1 और रिएक्ट में लिखा गया है। IOS (स्विफ्ट) और एंड्रॉइड (जावा) के लिए मूल मोबाइल ऐप।

EXSE टोकन: एक्सच प्लेट के EXSE टोकन 200 मिलियन सिक्कों के एक इश्यू तक सीमित हैं। कोई अतिरिक्त टोकन उत्सर्जन नहीं होगा। प्लेटफ़ॉर्म द्वारा उत्पन्न टोकन जब उपयोगकर्ता शुल्क कम करने के लिए उनका उपयोग करते हैं तो उन्हें जला दिया जाएगा।

पहले दौर के बारे में सामान्य जानकारी
प्रारंभ: 15 दिसंबर, 2020 (12:00 पूर्वाह्न GMT)
बिक्री पर टोकन: 1,000,000 EXSE
समाप्ति: 25 दिसंबर, 2020 (12:00 पूर्वाह्न GMT)
मिन। लेनदेन राशि: 50 EXSE / 0,02 ETH
स्मार्ट अनुबंध के माध्यम से बाहर ले जाया गया : एथेरियम ब्लॉकचैन
दशमलव: १ 18
टोकन की विनिमय दर: 1 EXSE = 0.0004 ETH
मैक्स। राशि एकत्र: 400 ईटीएच
स्मार्ट अनुबंध का पता: 0x075e78a1569Cae4e591c049E72eE581Ea4e1c639

पहले दौर के फंड का उपयोग
50%: प्लैटफॉम डेवेलपमेंट
15%: कानूनी और बैंक खाते
15%: आभासी संपत्ति (क्रिप्टोक्यूरेंसी लाइसेंस) के साथ काम करने के लिए लाइसेंस प्राप्त करना।
14%: पीआर और मार्केटिंग
6%: परिचालन खर्च

रोडमैप
दिसंबर, 2020: बी-बुक मॉडल के आधार पर एक क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज शुरू किया
जनवरी, 2021: वर्चुअल एसेट्स (क्रिप्टोक्यूरेंसी लाइसेंस) के साथ काम करने के लिए लाइसेंस प्राप्त करना।
जनवरी, 2021: एक्ज़क ओÜ के लिए बैंक खाते खोलना।
जनवरी, 2021: ए-बुक मॉडल कार्यान्वयन के हिस्से के रूप में तरलता प्रदाताओं का कनेक्शन।
मार्च, 2021: Google PlayMarket में Android संस्करण परिनियोजित करें।
अप्रैल, 2021: AppStore में iOS संस्करण परिनियोजित करें।
अप्रैल, 2021: मार्जिन ट्रेडिंग।
मई, 2021: बाइनरी विकल्प।
जून, 2021: क्रिप्टो ऋण।
जून, 2021: सोशल ट्रेडिंग
अगस्त, 2021: क्रिप्टो-वॉलेट

सटीक जानकारी
वेबसाइट: https://exchase.io
श्वेत पत्र: https://exchase.top/en/Exchase_WhitePaper_EN.pdf
ट्विटर: https://twitter.com/ExchaseF
फेसबुक: https://www.facebook.com/ExchaseF
टेलीग्राम: https://t.me/exchase
Reddit: https://www.reddit.com/r/Exchase

No comments:

Post a Comment