Sunday, December 27, 2020

स्मार्टस फाइनेंस | परिष्कृत न्यू डेफी इकोसिस्टम



ब्लॉकचैन टेक्नोलॉजी का सार विभिन्न प्रकार की प्रक्रियाएं हैं जिन्हें जोड़-तोड़ नहीं किया जा सकता है, इसलिए पारदर्शिता मुख्य विशेषता है जो ब्लॉकचेन तकनीक का ठोस आधार बनाती है। दूसरी ओर, वित्तीय क्षेत्र डेटा हेरफेर के मामले के लिए समाधान बनता जा रहा है और इसलिए ब्लॉकचेन स्पेस में एक नया इनोवेशन शुरू किया गया है, जो कि डिसेंट्रलाइज्ड फाइनेंस है जहां लोग डिसेंट्रलाइज्ड ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी के माध्यम से वित्तीय लेनदेन कर सकते हैं। स्मार्टस फाइनेंस एक नया इकोसिस्टम है जो सभी के लिए एक नया डीएफआई सिस्टम पेश करता है।

Smarts वित्त क्या है?
Smarts Finance एक प्रौद्योगिकी-आधारित पारिस्थितिकी तंत्र है जो उपयोगकर्ताओं के लिए पूर्ण नियंत्रण के साथ लचीली ब्लॉकचेन तकनीक का उपयोग करके डिज़ाइन की गई नई विकेंद्रीकृत वित्तीय सेवाओं का परिचय देता है। स्मार्ट वित्त मंच पर अपने उपयोगकर्ताओं की विभिन्न गतिविधियों और इंटरैक्शन को स्मार्ट वित्त पारिस्थितिकी तंत्र के भीतर डिज़ाइन किए गए एक मंच पर एक बहुआयामी एल्गोरिथ्म का उपयोग करके यांत्रिक रूप से किया जाता है। उपयोगकर्ता एक स्वस्थ और प्रभावी योजना के साथ विभिन्न विकेंद्रीकृत आर्थिक लेनदेन प्रक्रियाओं के लिए इस प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग कर सकते हैं। स्मार्टस फाइनेंस इकोसिस्टम में विभिन्न डीईएफआई सेवाएं हैं जैसे माइनिंग, लेंडिंग, स्टैकिंग, एलपी, गवर्नेंस और अन्य विशेषताएं जो विकसित की जा रही हैं, स्मार्ट फाइनेंस का लक्ष्य है कि वे अपने इकोसिस्टम में नए उत्पादों और अवसरों को विकसित करना जारी रखें जो विकेंद्रीकृत अधिकतम क्षमता प्रदान करते हैं। सभी को वित्त नवाचार।

Smarts Finance एक नया प्लेटफ़ॉर्म टेक्नोलॉजी फ्रेमवर्क बनाता है जहाँ इसे प्रभावी रूप से कॉन्फ़िगर किया जाएगा जो ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी के माध्यम से विभिन्न घटकों की संगतता और अन्य प्रणालियों के एकीकरण की अनुमति देता है। उनके फ्रेमवर्क में परिष्कृत स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स का उपयोग किया जाएगा जो अपने उपयोगकर्ताओं के लिए सुरक्षा, विश्वसनीयता, प्रभावशीलता और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अच्छी तरह से ऑडिट किए गए हैं। इसका मुख्य कार्य पारदर्शिता और सुरक्षा सुनिश्चित करना है, जिसका उद्देश्य सुरक्षित और प्रभावी ढंग से संचालित एक नया डीआईएफई इकोसिस्टम बनना है। उनके पास आकर्षक दरों के साथ एक अनोखा स्टेकिंग सिस्टम और प्रत्येक लेनदेन के लिए न्यूनतम शुल्क और गैस की लागत, अन्य चीजें जो उधारकर्ताओं और उधारदाताओं को एक नया परिष्कृत सिस्टम फ्लो प्रदान करके अधिक लाभ देती हैं।


SMAT टोकन क्या है?
SMAT टोकन देशी मुद्रा है जिसका उपयोग DeFi Smarts वित्त पारिस्थितिकी तंत्र में किया जाएगा। यह टोकन अपने प्रभावी स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट फीचर के साथ एथेरियम ब्लॉकचेन तकनीक पर आधारित होगा, जो अपने पारिस्थितिकी तंत्र में विभिन्न वित्तीय प्रक्रियाओं को प्रभावी, स्वचालित रूप से और सस्ते में सक्षम बनाता है। उपयोगकर्ता अपने पारिस्थितिक तंत्र में विभिन्न चीजों के लिए एसएमएटी को एक एक्सचेंज टूल के रूप में उपयोग कर सकते हैं जैसे कि स्टेकिंग, वोटिंग, लेंडिंग, आदि। स्मार्ट्स फाइनेंस शुरुआती एडॉप्टर्स के लिए एक कार्यक्रम भी पेश करता है जो स्टेकिंग और लिक्विडिटी, उच्च एपीवाई और स्वस्थ होने पर शुरुआती एडॉप्टर्स के लिए अधिक लाभ प्रदान करता है। प्रवाह अपने उपयोगकर्ताओं के लिए अधिकतम क्षमता प्रदान करते हैं।

निष्कर्ष
स्मार्टस फाइनेंस ने एक नया डेफी इकोसिस्टम पेश किया है जो अपने पूर्ववर्तियों की तुलना में अधिक आकर्षक विशेषताओं और लाभों के साथ अधिक परिष्कृत है। रूपरेखा को विभिन्न प्रक्रियाओं को उनके मंच के माध्यम से और ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी के साथ और अधिक प्रभावी ढंग से प्रभावी ढंग से करने की अनुमति देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। समय के साथ अधिक मांग की अनुमति देने वाले प्रभावी प्रवाह के साथ उनके मूल मुद्रा टोकन में स्वस्थ टोकन हैं। मूल रूप से, DeFi का सार लेनदेन वित्त की एक पारदर्शी प्रक्रिया है और इसलिए Smarts Finance उन अनुशंसित डीआईएफआई परियोजनाओं में से एक है जिसकी मैं अनुशंसा करता हूं, इसलिए मुझे आशा है कि आप इस महान परियोजना का हिस्सा होंगे।

मुझे लगता है कि यह अभी के लिए पर्याप्त है, नए संभावित प्रोजेक्ट के बारे में और अधिक सामग्री के लिए अनुसरण और उत्थान करना न भूलें, मैं नीचे स्मार्टस फाइनेंस इकोसिस्टम से संबंधित कुछ लिंक दूंगा। आपका बहुत बहुत धन्यवाद!

ROADMAP


अधिक जानकारियां:
वेबसाइट: https://smarts.finance/
टेलीग्राम: https://t.me/smartsfinance
अस्वीकरण: https://discord.com/invite/rertF5a
















No comments:

Post a Comment