Monday, December 28, 2020

NAYUTA COIN परियोजना -PRODUCTS और शरीर के विस्तार के लिए सेवाएँ


नायुटा एक कंपनी है जो नेटवर्क मार्केटिंग सिस्टम के जरिए वेलनेस प्रोडक्ट्स, कॉस्मेटिक्स, पर्सनल केयर और स्किन केयर प्रोडक्ट्स बेचती है। कंपनी की स्थापना 18 अगस्त, 2018 को दक्षिण कोरिया में हुई थी। प्रशासनिक कार्यालय कजाकिस्तान गणराज्य, अलमाटी में स्थित है।

कंपनी के संस्थापक मि। ची योंग सेक। आज, 50 से अधिक देशों में नायुटा के स्वतंत्र वितरक विकसित किए जा रहे हैं। नयूटा - पूर्वी एशियाई वैज्ञानिकों द्वारा कई वर्षों के वैज्ञानिक विकास के साथ प्राकृतिक अवयवों पर आधारित विशेष उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए सभी को अपना खुद का व्यवसाय बनाने का अवसर मिला।

यह ब्लॉकचैन और मल्टी चेन मार्केटिंग सिस्टम जैसी नवीनतम तकनीकों का उपयोग करके, नेटवर्क मार्केटिंग के क्षेत्र में एक अभिनव क्षेत्र है। क्रायडेल नेटवर्क प्लेटफॉर्म के माध्यम से अतिरिक्त निवेश आकर्षित करके न्युटा अपनी खुद की उत्पादन सुविधाओं को शुरू करने का इरादा रखता है। इस उद्देश्य के लिए न्युटा सिक्का "नेकां" टोकन जारी किए जाएंगे।

डिजिटल टेक्नोलॉजीज और क्रिप्टोकरंसीज एसोसिएशन। हम क्रिप्टोकरंसी के क्षेत्र में व्यक्तिगत उद्यमियों और कानूनी संस्थाओं के हितों का प्रतिनिधित्व, बचाव और रक्षा करते हैं।

क्राउडसेले नेटवर्क प्लेटफॉर्म की क्षमताओं का अन्वेषण करें। रचनात्मक पाने के लिए तैयार हो जाओ! CSNP, CGEN, Nayuta Coin को दांव पर लगाने के लिए अपनी स्वयं की वीडियो सामग्री बनाएं और साझा करें, $ 1,000 USDT का शीर्ष पुरस्कार जीतने का मौका।

घटना 15 सितंबर से शुरू होती है और 30 नवंबर को 23:59 (यूटीसी) पर समाप्त होती है।

कैसे भाग लें?
निम्नलिखित सभी युक्त एक नया मूल वीडियो बनाएं:
क्राउडसेले नेटवर्क प्लेटफ़ॉर्म पर एक खाता कैसे खोलें (अपने लिंक या लॉगिन का उपयोग करके)
CSNP, CGEN, Nayuta सिक्का टोकन को एक्सचेंज या क्राउडसेले नेटवर्क प्लेटफ़ॉर्म पर कैसे खरीदा जाए

मुझे बताएं कि स्टेकिंग / खनन कैसे शुरू करें
हमें क्रिप्टोक्यूरेंसी बाजार की संभावनाओं के बारे में बताएं
वीडियो या विवरण में, आपको अपने रेफरल / सहबद्ध लिंक या कोड को इंगित करना होगा।
वैकल्पिक - क्राउडसेले नेटवर्क की तीसरी वर्षगांठ पर बधाई

विजेताओं को पुरस्कार:
पहली जगह: USDT में 1,000 USD
दूसरा स्थान: USDT में 800 USD
तीसरा स्थान: USDT में 333 USD
4 वें -15 वें स्थान: प्रत्येक USDT में 100 USD

विजेताओं को निम्नलिखित मानदंडों के अनुसार हमारी टीम द्वारा निर्धारित किया जाएगा:

1- सूचना का सबसे अच्छा प्रस्तुतीकरण
2- वास्तविक विचारों की संख्या
3- पसंद की संख्या

अपनी जीत की संभावना बढ़ाने के लिए, प्रत्येक प्रकार की संपत्ति के लिए 3 अलग-अलग वीडियो समीक्षा करें।

नियम और शर्तें
सभी कार्य प्रतिभागियों के मूल कार्य होने चाहिए।

इस फ़ॉर्म को भरें, अपना क्राउडस्ले नेटवर्क उपयोगकर्ता नाम, क्राउडसेले नेटवर्क खाता ईमेल पता, अपना टेलीग्राम उपयोगकर्ता नाम और YouTube लिंक दर्ज करें। यदि प्रतिभागी फॉर्म पूरा नहीं करता है, तो वह पुरस्कार के लिए पात्र नहीं है।

इस प्रतियोगिता में प्रवेश करने से, कॉपीराइट एंट्रेंट के पास रहता है, लेकिन प्रवेशकर्ता कॉपीराइट वाले वीडियो को क्राउडसेले नेटवर्क में स्थानांतरित करने के लिए सहमत होता है। सभी योगदानकर्ता क्राउडस्ले नेटवर्क प्रदान करते हैं, जिसमें शामिल हैं, लेकिन सीमित, कॉपी, संपादन, प्रदर्शन और पोस्टिंग सबमिशन तक सीमित नहीं है।

आवेदन 30.11.2020 00:00 (UTC) पर बंद होंगे
क्राउडसेले नेटवर्क अपने समापन के दस व्यावसायिक दिनों के भीतर सभी प्रतियोगिता श्रेणियों के विजेताओं की घोषणा करेगा।

प्रतियोगिता के अंत के 14 दिन बाद पुरस्कार प्रदान किए जाएंगे।
विजेताओं को निर्धारित करने के लिए मापदंड निम्नानुसार हैं:

पहले स्थान पर:
YouTube पर सबमिट किए गए लिंक के विचारों की कुल संख्या। यदि दो प्रतिभागियों के विचारों की सटीक संख्या है, तो विजेता को कुल पसंद की संख्या से निर्धारित किया जाएगा।

दूसरा पंद्रहवें स्थान पर:
विचारों की संख्या के अलावा, गुणवत्ता, सामग्री और रचनात्मकता भी महत्वपूर्ण हैं। क्राउडसेले नेटवर्क टीम के 10 सदस्यों का एक समूह प्रत्येक वीडियो को दर देगा और विजेताओं को निर्धारित करेगा;

किसी भी दुर्भावनापूर्ण तरीके से गलत तरीके से बढ़ाए गए वीडियो के विचारों की संख्या प्रतियोगिता से प्रवेश करने वाले को अयोग्य घोषित कर देगी।

क्राउडसेले नेटवर्क अंतिम व्याख्या का अधिकार सुरक्षित रखता है।

निवेशकों के लिए
नयुता सिक्का आज:
100,000,000 ई.पू.
उत्सर्जन
30,000,000 ई.पू.
पूर्व उत्सर्जन

नायुटा ने निवेशक के लिए हर चीज को सुविधाजनक, पारदर्शी और लाभदायक बनाने के लिए एक बड़ा प्रयास किया है। कंपनी समय के साथ बनी रहती है, और इसलिए एक बड़े पैमाने पर परियोजना शुरू करती है जो आपको खनन में संलग्न होने और सीधे आपके फोन से अपना संतुलन बढ़ाने की अनुमति देती है। हमने सभी जोखिमों का मूल्यांकन किया, इसलिए हमने एक्सचेंजों पर लिस्टिंग, न्यूनतम शुल्क के साथ लेनदेन, और कंपनी के उत्पादों और भविष्य के कारखाने के रूप में समर्थन के साथ टोकन प्रदान किया।
हमने पूरी जिम्मेदारी के साथ अपनी मुद्रा जारी करने के मुद्दे पर संपर्क किया है।
परियोजना को वास्तव में उच्च तकनीक बनाने के लिए बहुत सारे प्रयास और धन का निवेश किया गया था।

समुदाय की उत्पत्ति
कम्युनिटी जेनरेशन (CGEN) CROWDSALE.NETWORK इकोसिस्टम के भीतर बनाई गई एक अनूठी परियोजना है, जिसने ब्लॉकचेन तकनीक की पूर्ण शक्ति का उपयोग करते हुए, शुरुआती चरणों में नवीन स्टार्ट-अप्स को बढ़ावा देने में रुचि रखने वाले हजारों निवेशकों के समुदाय को CGEN के चारों ओर बनाने के लिए डिज़ाइन किया है।
रेटिंग: 4.8 (136)

एक अच्छी परियोजना, एक अनुभवी और सफल टीम के साथ एक स्पष्ट रोड मैप के साथ। यह एक बहुत अच्छी परियोजना है और इसकी टीम इस परियोजना पर बहुत मेहनत कर रही है ताकि यह परियोजना हमें बहुत अच्छा लाभ देने वाली है।

एक कारखाने का निर्माण करने और उत्पाद लाइन का विस्तार करने के लिए, कंपनी निवेशकों की तलाश में है - ऐसे लोग जो न केवल NAYUTA के विकास में निवेश करना चाहते हैं, बल्कि उनके भविष्य में सबसे पहले।
इस उद्देश्य के लिए, कंपनी ने अपनी खुद की डिजिटल मुद्रा - नयुता सिक्का टोकन जारी की है।

परियोजना प्रत्येक और अधिक से अधिक लोकप्रिय हो रही है। उच्च संभावना है कि परियोजना एक महान टीम के काम के साथ बाजार का नेता बन जाएगी। यह विचार निश्चित रूप से सभी के लिए फायदेमंद है।

यह एक बहुत अच्छी परियोजना है और इसकी टीम इस परियोजना पर बहुत मेहनत कर रही है ताकि यह परियोजना हमें बहुत अच्छा लाभ देने वाली है।

जो लोग इस परियोजना का समर्थन करते हैं, वे निश्चित रूप से पारिस्थितिकी तंत्र से बहुत सारे लाभ प्राप्त करेंगे। हम इस परियोजना के साथ हैं, इसलिए हम संरचना को जानते हैं और हम आवाज फैला सकते हैं और लोगों को इस अद्भुत परियोजना में शामिल होने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं

टीम का सदस्या


























































































keynotes
NAYUTA COIN NAYUTA के वास्तविक उत्पादों द्वारा समर्थित एक क्रिप्टोकरेंसी है।
NAYUTA लक्ष्य और मिशन लोगों के जीवन में सुधार करना है, उन्हें स्वास्थ्य और सौंदर्य के लिए गुणवत्ता वाले वैज्ञानिक उत्पाद प्रदान करना है।

स्वास्थ्य और सौंदर्य उत्पादों का बाजार बहुत बड़ा और तेजी से बढ़ता हुआ बाजार है।

जुडिये
वेब: https://www.nayutacoin.info/
TELEGRAM: https://t.me/nayutacoin
TWITTER: https://twitter.com/NayutaCoin
INSTAGRAM: https://www.instagram.com/nayuta_coin/

लेखक: kemi123
Bitcointalk: https://bitcointalk.org/index.php?action=profile=u=2692033
ETH: 0x0888a14A2A06207E6A4d3e78861D2856B01FCda5
















































No comments:

Post a Comment